Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी कांग्रेस का सूपड़ा होगा साफः दिनेश मोहनिया

देहरादून, न्यूज़ आई: आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दिल्ली की तरह उत्तराखंड को लेकर भी गलतफहमी हो गई है। उन्होंने कहा कि डूबते जहाज के कप्तान हरीश रावत को आप पार्टी की लोकप्रियता से अब डर लगने लगा है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस और बीजेपी दोनों के कुशाषन से परेशान हो चुकी है। हरीश रावत को गलतफहमी है कि यहां तीसरा दल राजनीति में नहीं आ सकता लेकिन जनता को आप पार्टी के प्रति बढता लगाव और प्रेम इस बात का सबूत है कि जनता अब आप पार्टी की सरकार बनाने जा रही है।
उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में आज कांग्रेस पार्टी का नाम लेने वाला कोई नहीं बचा है। वहां कांग्रेस शून्य पर सिमट चुकी है। दिल्ली की जनता ने 15 साल तक सत्ता में रही कांग्रेस के भ्रष्ट शासन से मुक्ति पाने के लिए आप पार्टी की सरकार बनाई और आप पार्टी के कामों से जनता इतना ज्यादा खुश है कि अब दिल्ली में विधानसभा में कांग्रेस का कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं  है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत भूल गए हैं  और उन्हें शायद इस बात की जानकारी नहीं है कि जनता अबकी बार काम के नाम पर वोट देने का मन बना चुकी है। अबकी बार जनता समस्याओं से निजात दिलाने वाली पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है और आप पार्टी ही वो तीसरा और मजबूत विकल्प उत्तराखंड की जनता के पास है जिसकी दस्तक से कांग्रेस बीजेपी घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्य के शहीदों के सपने पूरे करके दिखाएंगे इस प्रदेश को बीजेपी और कांग्रेस मुक्त कर प्रदेश का नवनिर्माण करेंगे।