Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी कांग्रेस का सूपड़ा होगा साफः दिनेश मोहनिया

देहरादून, न्यूज़ आई: आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने हरीश रावत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दिल्ली की तरह उत्तराखंड को लेकर भी गलतफहमी हो गई है। उन्होंने कहा कि डूबते जहाज के कप्तान हरीश रावत को आप पार्टी की लोकप्रियता से अब डर लगने लगा है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस और बीजेपी दोनों के कुशाषन से परेशान हो चुकी है। हरीश रावत को गलतफहमी है कि यहां तीसरा दल राजनीति में नहीं आ सकता लेकिन जनता को आप पार्टी के प्रति बढता लगाव और प्रेम इस बात का सबूत है कि जनता अब आप पार्टी की सरकार बनाने जा रही है।
उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में आज कांग्रेस पार्टी का नाम लेने वाला कोई नहीं बचा है। वहां कांग्रेस शून्य पर सिमट चुकी है। दिल्ली की जनता ने 15 साल तक सत्ता में रही कांग्रेस के भ्रष्ट शासन से मुक्ति पाने के लिए आप पार्टी की सरकार बनाई और आप पार्टी के कामों से जनता इतना ज्यादा खुश है कि अब दिल्ली में विधानसभा में कांग्रेस का कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं  है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत भूल गए हैं  और उन्हें शायद इस बात की जानकारी नहीं है कि जनता अबकी बार काम के नाम पर वोट देने का मन बना चुकी है। अबकी बार जनता समस्याओं से निजात दिलाने वाली पार्टी को सत्ता में लाना चाहती है और आप पार्टी ही वो तीसरा और मजबूत विकल्प उत्तराखंड की जनता के पास है जिसकी दस्तक से कांग्रेस बीजेपी घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम राज्य के शहीदों के सपने पूरे करके दिखाएंगे इस प्रदेश को बीजेपी और कांग्रेस मुक्त कर प्रदेश का नवनिर्माण करेंगे।