Breaking News
  • मानसून के दृष्टिगत मरीजों और गर्भवती महिलाओं के लिए आपातकालीन स्थिति में हेली एम्बुलेंस की व्यवस्था रखी जाए
  • 15 जून से पहले मानसून के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूर्ण की जाए- मुख्यमंत्री
  • अजय टम्टा को मोदी सरकार में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री
  • अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद
  • बुजुर्ग की लाठी बने सीएम धामी, पुष्कर धामी ने तुरंत किया समस्या का समाधान !

कलर्ड चैकर्स फिल्म्स एंड एंटरटेंनेमेंट प्राइवेट लिमिटिड द्वारा फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा‘ की टीम का हुआ सम्मान

देहरादून, न्यूज़ आई: गढ़वाली फीचर फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा‘ की लांचिंग बहुत जल्द होने जा रही हैं। इसी क्रम में आज फिल्म की पूरी टीम कलर्ड चैकर्स फिल्म्स एंड एंटरटेंनेमेंट प्राइवेट लिमिटिड के हेड ऑफिस पहुंची जहाँ पर एमडी वैभव गोयल द्वारा फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा‘ के निर्माता और निर्देशक का सम्मान किया गया, इस दौरान फिल्म निर्देशक विजय भारती ने कहा की एक प्रोडक्शन हाउस के द्वारा दूसरे प्रोडक्शन हाउस का सम्मान और सपोर्ट करना उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छी पहल है l कलर्ड चैकर्स फिल्म्स एंड एंटरटेंनेमेंट प्राइवेट लिमिटिड के एमडी वैभव गोयल ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनायें देते हुए कहा की हमारा उद्देश्य सभी को साथ लेकर चलना और उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के लिए जो भी संभव हो वो सब करना हैं।

फिल्म ‘दद्दी कु बक्सा‘ के निर्माता रेनू भारती और निर्देशक विजय भारती साथ ही फिल्म के डीओपी एवं एडीटर नागेन्द्र प्रसाद हैं. फिल्म में दादी का किरदार मंजू बहुगुणा के द्वारा निभाया गया है। 2 घंटे 30 मिनट की इस फिल्म में लगभग 40 से ज्यादा कलाकारों ने काम किया है। फिल्म की शूटिंग मसूरी, लामकंडे, ऋषिकेश, टिहरी, उत्तरकाशी, चम्बा और देहरादून शहर के कई इलाकों में की गयी है। फिल्म में उत्तराखण्ड के जाने माने गायकों प्रीतम प्रीतम भरतवाण, मीना राणा, पदम् गुसाईं, अंजली खरे, अमित खरे, और राजलक्ष्मी ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा हैं। वही फिल्म में म्यूजिक संजय कुमोला, सुमित गुंसाई, आशीष पंत द्वारा दिया गया हैं।

फिल्म के निर्देशक विजय भारती ने बताया कि दादी और पोतों के प्रेम पर बनी यह ऐसी शानदार और लोकार्षित फिल्म है जो उत्तराखण्ड सिनेमा जगत का सम्मान तो बढ़ाएगी ही साथ ही दादी और पोतों के प्रेम को भी जीवंत करेगी। और हमेशा की भांति उत्तराखंड के सिनेमा, भाषा व संस्कृति को उंचाईयों पर ले जाएगी । साथ ही आजकल अपनों से दूर हो रहे रिश्ते पर भी फिल्म में गहरा प्रकाश डाला गया हैं।

इस दौरान कलर्ड चैकर्स फिल्म्स एंड एंटरटेंनेमेंट प्राइवेट लिमिटिड के एमडी वैभव गोयल, निखिल जैन, फाइनेंस डायरेक्टर, कांता प्रसाद फिल्म निर्देशक, निखिल नाहर प्रोडक्शन मैनेजर, क्षितिज सिंह प्रोडक्शन हेड सहित पूरी (मीठी फ़िल्म टीम) मौजूद रही।