Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी, मसूरी में सशक्त उत्तराखंड @25 चिंतन शिविर में किया प्रतिभाग
  • अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को ध्यान में रख बने योजनाएं: सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • सशक्त उत्तराखण्ड @ 25 को साकार, करेगा चिंतन शिविरः सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • विभागीय प्रक्रियाओं का सरलीकरण कर के समाधान का रास्ता निकालना हैः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
  • सशक्त उत्तराखंड @25 चिंतन शिविर का हुआ शुभारंभ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ

कांग्रेस को चुनावों में हार का अंदाज़ा हो गयाः चौहान

देहरादून, न्यूज़ आई : भाजपा ने आरोप लगाया कि कॉंग्रेस को चुनावों में हार का अंदाज़ा हो गया है तभी उनके नेता बौखला कर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के फर्जी ट्विट प्रसारित कर अपनी भड़ास निकालने का काम कर रही है। पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने तंज़ कसते हुए कहा कि कॉंग्रेस नेताओं के बयानों में जाहिर हो रहा है, सरकार बनने की हवा-हवाई खुमारी उनकी चुनाव परिणामों से पहले 20-22 दिन तक नहीं उतरने वाली है।
मनवीर चौहान ने कहा कि चुनाव समाप्त हो गया है लेकिन कॉंग्रेस चुनावी मोड से बाहर नहीं आ रही है, तभी भाजपा को लेकर गलत संदेश फैलाने के लिए षड्यंत्र करने में लगी है, उन्होने कहा कि 14 फरवरी के जनादेश में कॉंग्रेस को अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है। यही वजह है, उनकी पार्टी के नेता 10 मार्च से पहले शेष बचे 20-22 दिन के अधिसूचना कार्यकाल में ही सरकार होने की गलतफहमी में जीना चाहती है, उन्होने तंज़ कसते हुए कहा कि देश समाज किनारे रखकर अपनी ही धुन में ऐश-मौज करने की प्रवृति रखने वाली कॉंग्रेस को पता है कि परिणाम उनके पक्ष में नहीं आने वाला, इसलिए उनके नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ निराशाजनक माहौल बनने से पहले फर्जी जीत का जश्न मनाने में जुटे है। उन्होने कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का जो फर्जी ट्विट वायरल किया जा रहा है वो कॉंग्रेस के नेताओं की साजिश है। उन्होने कहा कि यह सब कार्य उन्होने मतदान में जनता द्धारा नकारे जाने की खीज उतारने के लिए किया है।