Breaking News
  • अपनी सेवाओं के माध्यम से अंत्योदय के सिद्धांत को पूर्ण करें : मुख्यमंत्री
  • मुख्यमंत्री ने 35 सहायक समाज कल्याण अधिकारियों तथा 03 छात्रावास अधीक्षकों को प्रदान किए नियुक्ति-पत्र
  • रेल मंत्रालय ने टनकपुर-देहरादून के मध्य नई ट्रेन के संचालन को स्वीकृति प्रदान की
  • सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के नैनी सैनी एयरपोर्ट के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने 42 सीटर विमान के संचालन को मंजूरी प्रदान की
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुग्ध संघों के निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

भाजपा ने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत पर साधा निशाना

देहरादून, न्यूज़ आई । भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के कोदा झंगोरा के जरिये पहाड़ प्रेम और बेरोजगारों के हितैषी होने के प्रदर्शन को आडंबर करार देते हुए कहा कि वह इस आड़ मे पार्टी हाईकमान मे अपने नंबर बढ़ाने की जुगत मे लगे हैं।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि आज पूर्व सीएम बेरोजगारों की चिंता करते हुए पद यात्रा कर रहे है, लेकिन तब वह चुप आँखे बन्द कर रहे थे, जब राज्य मे नौकरियों से लेकर संसाधन लुट रहे थे।
उनके कार्यकाल मे तमाम भर्ती घोटाले हो गए और वह चुपचाप अंजान बनकर रहे। वहीं विधान सभा भर्ती घोटाला भी उनकी नजर मे था और पहले पूर्व विस अध्यक्ष का बचाव और फिर रक्षात्मक मुद्रा मे लौट गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उस काल को घपले घोटालों के काल के रूप मे जाना जाता है। कई बार घड़ियाली आंसू और राजनेतिक वनवास पर जाने की बात कहने वाले हरदा अब खुद को कांग्रेस की राजनीति मे बने रहने के लिए लगातार सियासी नौटंकिया कर रही है।
चौहान ने कहा कि उनकी मंडुवा जंगोरा और मेरा गाँव जैसे नारों को खुद कांग्रेसी ही पसंद नही करते। उन्होंने कहा कि कई मौकों पर वह खुद स्वीकार कर चुके है कि उनके विधायकों ने भी उनकी योजनाओं पर आवाज नही उठाई। इसका प्रमुख कारण यह रहा कि पूर्व सीएम गाँव पर भाषण तो दे रहे थे, लेकिन खनन और शराब को प्रोत्साहित करते रहे। आज उतराखंड के उत्पाद और नैसर्गिक सौंदर्य यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निरंतर प्रयास से अंतराष्ट्रीय क्षितिज पर स्थान पा रहे है। खाडी देशों मे भी उतराखंड के उत्पाद अहंम स्थान बना रहे है जो की यहाँ के बेरोजगारों के लिए स्वरोजगार का बेहतर प्लेटफार्म बन रहा है।
चौहान ने कहा कि पहाड़ और उसके नैसर्गिक सौंदर्य को सरंक्षण के साथ युवाओं को बेहतर रोजगार के लिए सरकार कई योजनाएं संचालित कर रही है। उसके नतीजे भी सामने आ रहे है। पहले योजनाएं भाषण और कागजो मे थी, लेकिन अब धरातल पर क्रियान्वयन हो रहा है। योजनाएं जनता के हित मे बने तो विश्वास हासिल होगा। हरदा के झलसे मे कांग्रेसियों का टोटा इस बात को पुख्ता कर रही है की वह जनता के साथ अपनो का भी विश्वास खो चुके है और अपनी असहज स्थिति से बचने के लिए सियासी नौटंकी कर रहे है।