Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

मिस उत्तराखंड 2022 के ऑडिशन का किया गया आयोजन

देहरादून,न्यूज़ आई। हिमालयन बज द्वारा मंगलवार को राजपुर रोड स्थित होटल मारबेला में मिस उत्तराखंड 2022 के ऑडिशन का आयोजन किया गया। ऑडिशन में चमोली, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी और पौड़ी सहित उत्तराखंड के विभिन्न जिलों से कुल 50 लड़कियों ने भाग लिया।
ऑडिशन के दौरान जजेस के रूप में मिस उत्तराखंड 2021 शालिनी डोभाल, मिस्टर उत्तराखंड 2021 आयुष सहगल, मिस्टर उत्तराखंड 2021 रनर अप युवराज दत्ता, मिस उत्तराखंड 2021 रनर अप हिमांशी वर्मा, कोरियोग्राफर मानस शर्मा और डिजाइनर अंकिता रॉय उपस्थित रहे। इस अवसर पर बोलते हुए, हिमालयन बज के सह-संस्थापक, गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “इस पेजेंट को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य प्रतिभागियों में आत्मविश्वास विकसित करना और सकारात्मक सोच पैदा करना है। हिमालयन बज के तहत, हमें लगता है कि इस तरह के पेजेंट न केवल मॉडल्स के लिए हैं, बल्कि उन सभी आम लोगों के लिए भी हैं जो विभिन्न व्यवसायों में काम करते हैं और ऊंची उड़ान भरना चाहते हैं। प्रतिभागियों को उनके रैंप वॉक, वक्तृता, शैक्षिक पृष्ठभूमि और समग्र व्यक्तित्व के आधार पर आंका गया।
मिस उत्तराखंड का फिनाले अगले साल फरवरी के महीने में होने वाला है।