Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

पीएम मोदी की रैली के विपक्ष चारों खाने चित्त, जनता ने बता दिया क्या है चुनावी मुद्दा: सीएम धामी

देहरादून, न्यूज़ आई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देहरादून के ऋषिकेश शहर में चुनावी जनसभा कर एक साथ तीन संसदीय क्षेत्रों की जनता को साधने की कोशिश की. पीएम मोदी की जनसभा में टिहरी गढ़वाल लोकसभा, गढ़वाल लोकसभा और हरिद्वार लोकसभा की हजारों में जनता पहुंची. पीएम मोदी भी जनता को देखकर गदगद दिखाई दिए. पीएम मोदी की रैली के बाद ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री धामी भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के उत्तराखंड आने के बाद प्रदेश का माहौल बदल गया है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, आज जिस तरह से ऋषिकेश पहुंचकर पीएम मोदी ने अपनी और ऋषिकेश के साथ-साथ उत्तराखंड की यादों को ताज किया है, वह ये बताता है कि वह (पीएम मोदी) उत्तराखंड से कितने जुड़े हुए हैं. मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि इस रैली के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त है. जिस तरह से भाजपा की लहर देश में चल रही है, उसके बाद साफ हो गया है कि जनता पीएम मोदी को दोबारा से सत्ता में देखना चाहती है. सीएम धामी ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ एक मुद्दा इस वक्त चुनाव में सबसे ज्यादा हावी है, वह यह है कि लोग पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना चाहते हैं.

धामी ने कहा, मैं खुद गढ़वाल और कुमाऊं की तमाम लोकसभा सीट पर गांव-गांव, शहर-शहर जाकर जनसभा कर रहा हूं. जिस तरह से बीजेपी के पक्ष में भीड़ उमड़ रही है उसके बाद हम चिंता से दूर हैं. धामी ने कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्तराखंड की जनता भाजपा को पांचों सीटें देने जा रही है.