Breaking News
  • दून की कैंट भाजपा के लिए सुरक्षित सीट, लेकिन बड़ा सवाल हरबंस कपूर का उत्तराधिकारी कौन होगा ?
  • लैंसडाउन विधानसभा: लैंसडाउन से चुनाव लड़ने के हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति ने दिए संकेत
  • आचार संहिता के बाद मनमाने ट्रांसफर पर चुनाव आयोग के तेवर तल्ख
  • Uttarakhand Election 2022: कांग्रेस जारी कर सकती हैं प्रत्याशियों की पहली लिस्ट, 45 नामों पर लग सकती है मुहर
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास में पद्मश्री डॉ. बी.के.एस. संजय को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया

तापसी ने कहा कि ‘लूप लपेटा’ एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी

मुंबई| तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की कॉमेडी-थ्रिलर ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। यह तापसी पन्नू द्वारा निबंधित सावी की एक लंबी यात्रा को दशार्ता है। वह ताहिर राज भसीन द्वारा निभाए गए अपने प्रेमी सत्या के जीवन को बचाने की कोशिश करती है, जब वह जुए की बोली में एक डकैत की नकदी खो देता है। जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर ‘रन लोला रन’ पर आधारित यह फिल्म निर्देशक आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है। तापसी ने कहा कि ‘लूप लपेटा’ एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगी। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया! यह फिल्म उन विकल्पों के बारे में है जो सावी बनाती हैं और कैसे वह निर्णय उसकी यात्रा को उसके प्यार मिलाते हैं। कॉमेडी और थ्रिलर का एक आदर्श संयोजन, ‘लूप लपेटा’ आपको बांधे रखेगा।
ट्रेलर लॉन्च पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, ताहिर ने कहा कि मैं एक महीने के भीतर नेटफ्लिक्स के साथ अपना दूसरा प्रोजेक्ट रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और अब सत्या और सावी की रोलरकोस्टर राइड को दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्साहित हूं।

Leave a Reply