Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’

देहरादून, न्यूज़ आई: सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ काफी समय से चर्चा में है। लम्बे इंतजार के बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।
फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान सीनियर ठग की भूमिका में होंगे।वहीं फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस फिल्म में बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि फिल्म में शरवरी बबली की भूमिका में नजर आयेंगी। यह फिल्म साल 2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आये थे, वहींं इसके सीक्वल में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी लगभग 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। फिल्म में दोनों सीनियर बंटी और बबली बनेंगे। दोनों इससे पहले फिल्म ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुके हैं।