Breaking News
  • उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है, कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को राजधानी देहरादून स्थित आरटीओ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया
  • केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने आंधी और तूफान से हुए जान माल के नुकसान की जानकारी अधिकारियों से ली
  • मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री गति शक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान की बैठक के दौरान अधिकारियों को पीएम गतिशक्ति के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिये
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश की जनता से किए गए वादों के अनुरूप काम कर रही है सरकार

19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’

देहरादून, न्यूज़ आई: सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ काफी समय से चर्चा में है। लम्बे इंतजार के बाद फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।
फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान सीनियर ठग की भूमिका में होंगे।वहीं फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस फिल्म में बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि फिल्म में शरवरी बबली की भूमिका में नजर आयेंगी। यह फिल्म साल 2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आये थे, वहींं इसके सीक्वल में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान नजर आएंगे। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी लगभग 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। फिल्म में दोनों सीनियर बंटी और बबली बनेंगे। दोनों इससे पहले फिल्म ‘हम तुम’, ‘ता रा रम पम’ और ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुके हैं।