Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने रचा इतिहास, फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ भारतीय इतिहास में पहले दिन की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। अपने शुरुआती दिन में करीब 135 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए, इसने पिछले सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड  को ध्वस्त कर दिया और अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया। इसके साथ ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ किसी एक स्टार के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है और इसके नाम कई अन्य खिताब भी हैं। फिल्म ने विभिन्न बॉक्स ऑफिसों में भी इतिहास बनाया है। मसलन, यह हिंदी फिल्म के लिए पहले दिन का सबसे अधिक संग्रह करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने 63.66 रुपये की कमाई की है। इसने कर्नाटक में कन्नड़ फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग प्राप्त की और यह किसी भी भारतीय फिल्म के लिए केरल में पहले दिन का सबसे अधिक संग्रह है। हॉम्बले फिल्म्स, एक उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म का निर्माण किया, ‘केजीएफ : चैप्टर 2’ को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर भारतीय बाजारों में प्रस्तुत किया गया।
यश द्वारा अभिनीत और संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि सहित एक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में राष्ट्रव्यापी रूप से रिलीज हुई। ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है।